फुटबॉल मैच खेल कर वापस लौट रहे बाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंदा,एक की मौत

185
Share


मृतक फुटबॉल का था अच्छा खिलाड़ी,बाइक से अपने साथी के साथ लौट रहा था घर

अम्बिकापुर 18 सितम्बर 2021 (घटती-घटना)। मानिकप्रकाशपुर से फुटबाल मैच खेलकर अपने घर वापस लौट रहे युवकों की बाईक को पीछे से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दिया। जिससे सड़क पर गिरकर एक युवक ट्रक के पहिओं के नीचे आ गया, जिससे उसकी वहीं मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक मामूली रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मेण्ड्राखुर्द निवासी ओमप्रकाश राजवाड़े पिता शोभनाथ फुटबाल का खिलाड़ी था। वह कल अपने एक साथी गांव के ही देवी प्रसाद उर्फ राजू के साथ फुटबाल खेलने के लिए बाइक से मानिकप्रकाशपुर गया था। रात में 9 बजे के करीब दोनों युवक वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान भगवानपुर के पास पीछे से आ रही ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बाईक को ठोकर मार दिया। जिससे अनियंत्रित होकर ओमप्रकाश व देवी दोनों सड़क पर गिर गए।
सड़क पर गिरते ही ओमप्रकाश ट्रक की चपेट में आ गया और ट्रक के बीच के टायरों में फंस गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी ट्रक की चपेट में आने से बच गया और उसे मामूली चोटें ही आई। दुर्घटना के बारे में गांव के पंचायत सचिव को पता चलने पर उसने मेण्ड्राखुर्द निवासी अमूल्य राजवाड़े को इसबारे में बताया जिसपर अमूल्य राजवाड़े अपने साथी कृष्णा व ओमप्रकाश के पिता शोभनाथ को साथ लेकर दुर्घटनास्थल पर पहुंचा जहां पर ओमप्रकाश का मृत शरीर वाहन के पहियों के बीच में फंसा हुआ था जिसे किसी तरह से बाहर निकालकर घायल दूसरे युवक देवी से घटना के बारे में पूछने पर उसने सारी बात बताई। इसके बाद अमूल्य राजवाड़े द्वारा मामले की सूचना गांधीनगर थाने में जाकर दी गई। पुलिस द्वारा मामले में अपराध दर्ज कर ट्रक को जप्त कर लिया गया है।


Share