लखनपुर,@एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार ग्रामीण महिला से लूट का मामला,जांच में जुटी पुलिस

Share


लखनपुर,12 सितम्बर 2023 (घटती-घटना)।लखनपुर नगर के भीड़ भाड़ वाले इलाके गुजरी बाजार के पास छुट्टे पैसे मांगने को लेकर ग्रामीण महिला के साथ लुट की घटना सामने आई है।
वहीं गौरतलब बात यह है की 1 सप्ताह के भीतर यह दूसरी घटना सामने आई है जो आज जन चर्चा का विषय बना हुआ है ।
व्यापारियों की सूचना के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है और कई जगह का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वही पीछले 7 सितंबर को अंधला निवासि ग्रामीण वृद्ध महिला से छुट्टा पैसे मांगने को लेकर दो हज़ार की लूट हुई थी। तो वही 12 सितंबर दिन मंगलवार को इसी स्थान पर अमदला निवासी ग्रामीण वृद्ध महिला के साथ 2 हज़ार की लूट हुई है। एक हफ्ते के भीतर गुदरी बाजार के पास या दूसरी घटना हुई है। जो जन चर्चा का विषय बनी हुई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मानमती पति ननकी राम उम्र 60 वर्ष ग्राम अमदला निवासी जो सीमेंट छड़ खरीदी और इलाज कराने पांच हज़ार रूपये घर से लेकर ग्रामीण बैंक और पैसा निकालने पहुंची। पैसा नहीं होने के बाद ग्रामीण महीला पैदल गुदरी चौक हनुमान मंदिर के पास पहुंची इसी दौरान एक युवक मिला और उससे जान पहचान बढ़ाया इसी दौरान महिला ने युवक से बोला कि वह डॉक्टर के पास इलाज करने जा रही है।युवक ने भी कहा कि उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद दोनों वहां से एक साथ प्रतीक्षा बस स्टैंड की ओर आने लगे युवक ने उसे 2 हज़ार रूपये का छुट्टा पैसा मांगा जैसा ही वह महिला पैसा निकाली हाथ से पैसा लेकर युवक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीण वृद्ध महिला ने इसकी जानकारी आसपास के व्यापारियों को दी। व्यापारियों ने तत्काल इसकी सूचना लखनपुर पुलिस को दी पुलिस पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


Share

Check Also

कोरबा@भू-जल और पर्यावरण संवर्धन व संरक्षण हेतु गहन वृक्षारोपण के लिए कोरबा जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने समस्त पदाधिकारियों को लिखा पत्र

Share -संवाददाता-कोरबा,17 जून 2024 (घटती-घटना)। कोरबा जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने कांग्रेस …

Leave a Reply

error: Content is protected !!