अंबिकापुर,@देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की विभीषिका पर मोदी जी मौन हैंःराजेश दुबे

Share


अंबिकापुर,24 अपै्रल 2024 (घटती-घटना)। छाीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के प्रदेश महामंत्री एवं सरगुजा संभाग के प्रभारी राजेश दुबे अधिवक्ता ने अंबिकापुर में हुए प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी जी देश की आम जनता पर करों का बोझ डाल कर जनता के बेबसी का मजाक उड़ाना बंद करें। मोदी जी ने जीएसटी लागू करके देश की जनता के जन्म से लेकर मृत्यु तक के संसाधनों पर टैक्स लगा दिया है यहां तक कि बच्चों के दूध तक में टैक्स लगा हुआ है।
दुबे ने बयान जारी कर कहा कि आम जनता के अपने खून पसीने के मेहनत से कमाए हुए धन को बैंक में जमा करने पर टैक्स लगता है और उस पैसे को निकालने के लिए भी टैक्स देना पड़ता है, कांग्रेस की सरकार के समय बैंको में पैसा जमा करने और निकालने का कभी टैक्स नहीं लगा। बल्कि बैंक याज का लाभ आमजनता को प्रदान करती थी। उन्होंने कहा देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब मोदी सरकार ने करोना महामारी की विभीषिका के समय कोविड वैक्सीन का शुल्क आम जनता से वसूल की थी। कांग्रेस पार्टी ने पचपन साल तक देश के आमजनता की निष्पक्ष सेवा की है। इन पचपन सालों में किसी कॉग्रेस सरकार ने किसी की भूमि छीनी इतनी हल्की बात सिर्फ मोदी जी ही कर सकते हैं। वे बताएं चीन भारत की भूमि पर क्यों घुसपैठ कर रहा है। मणिपुर जल रहा है, किसान सड़क पर आंदोलन कर रहे हैं, देश को मेडल दिलाने वाले पहलवान, महिला खिलाड़ी मेडल वापस करने को मजबूर हुए इससे शर्मनाक बात मोदी सरकार के लिए और क्या हो सकती है।
दुबे ने कहा कि आज देश महंगाई और बेरोजगारी के भीषण चपेट में है, छोटे व्यापारी परेशान है, इस पर प्रधानमंत्री मोदी कुछ नहीं बोलते। आम जनता को मोदी जी के चिकने चुपड़े बातों से कोई लेना देना नहीं। उन्हें तो उनके रोजमर्रा की चीजों को उनके बजट के भीतर उपलधता से मतलब है। इसीलिए जनता सबक सिखाने के लिए तैयार है। दुबे ने कहा कि मोदी जी के पास देश की जनता को अपने सरकार की उपलçध बताने के लिए कुछ है नहीं है, कांग्रेस पार्टी के न्याय गारंटी घोषणा पत्र से घबरा गए हैं। पराजय का डर साफ उनके चेहरों पर झलक रहा है इसलिए ये उनकी झल्लाहट है।


Share

Check Also

सारंगढ़@सिक्का निगलने वाले किशोर की डॉक्टर ने बचाई जान

Share सारंगढ़,22 मई 2024 (ए)। नगर के प्रतिष्ठित एवं विख्यात नाक,कान, गला रोग विशेषज्ञ डॉ.अनूप …

Leave a Reply

error: Content is protected !!