रायपुर@बिरयानी सेंटर में पत्रकारों से मारपीट का मामला गरमाया

Share


रायपुर,18अप्रैल 2024 (ए)।
रायपुर के जीई रोड स्थित बिरयानी सेंटर में 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है। टैंक की सफाई के लिए दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था। शुरुआती जांच में गटर की सफाई के दौरान निकली जहरीली गैस से मौत की आशंका जताई जा रही है। लेकिन मामला कुछ और है कई कर्मचारी दबी जबान में बता रहे है कि मीडिया को इसलिए अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है कि हत्या का संदेह है। और मामले को दबाया जा रहा है। साथ ही मीडिया को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा हैं। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। सुरक्षा के लिहाज से बिरयानी सेंटर के मैनजेर और कर्मचारी हिरासत में लिए गए है।
यह भी जानकारी निकलकर सामने आई है कि सभी पुलिसवाले इसी सेंटर से फ्री में बिरयानी खाते है। इसी कारण कार्रवाई करने में आनाकानी किया जा रहा है। उल्टे पत्रकारों पर गलत आरोप लग रहे हैं। पुलिस ने बताया कि गटर की सफाई के दौरान कर्मचारी बेहोश हो गए। जब वे काफी देर तक बाहर नहीं आए, तो होटल में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी गटर के पास गए। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद कुछ कर्मचारियों ने गटर में उतरकर दोनों को बाहर निकाला। गटर सूखे है. यहां गैस निकलने का का सवाल नहीं उठता अगर गैस से मौत हुई तो अभी भी गैस होनी चाहिए। मृत कमर्चारियों की लाश भी सूखी है । गटर की गंदगी दोनों के शरीर में नहीं हैं। अगर गटर में गैस से मौत है तो कौन सी गैस है अभी गटर में गैस होनी चाहिए ये भी जांच का विषय है। इसी की जांच पड़ताल करने मीडिया कर्मी जब बिरयानी सेंटर में दाखिल होते है तो सबूतों को देखकर सच्चाई का पड़ताल करना था। वहां के मैनेजर और कर्मचारी मारपीट करने लगे। और पत्रकारों को अंदर जाने नहीं दिया गया। जो पत्रकारों की शंका है कि दोनों कर्मचारियों की हत्या हुई है उसके पक्के सबूत होटल के मालिक और कर्मचारी मिलकर नष्ट करने में सफल हो सकते है।


रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एसएसपी कार्यालय के बाहर चॉइस सेंटर के संचालक की पिटाई करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उससे मोबाइल मांगा,नहीं देने पर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीçड़त की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है। चॉइस ​​​​​​​सेंटर संचालक पिनेश कुमार धृतलहरे ने पुलिस को बताया कि, वो अपने भाई विरेंद्र धृतलहरे को जमीन संबंधी दस्तावेज देने के लिए रायपुर पहुंचा था। कलेक्ट्रेट गार्डन के पास अपने भाई का दोपहर तीन बजे इंतजार कर रहा था। इस दौरान दो अज्ञात युवक उसके पास आए और मोबाइल मांगने लगे।​​​​​​​ युवकों को नहीं जानता था, इसलिए उसने मोबाइल देने से मना कर दिया। उसके मना करने पर आरोपी गाली देने लगे। जिसका विरोध करने मारपीट शुरू कर दी। जिससे पिनेश के बाएं आंख में चोट आई और खून निकलने लगा।


Share

Check Also

कोरबा@जिम्मेदारों के मौन स्वीकृति से रेत तस्करों के हुए बल्ले-बल्ले

Share -राजा मुखर्जी-कोरबा 18 मई 2024 (घटती-घटना)। कोरबा जिले में रेत चोरी थमने का नाम …

Leave a Reply

error: Content is protected !!