हिंदी फिल्में देखने वाले दर्शक अभी भी मौजूद हैंःअर्जुन कपूर

Share


ऐसे समय में जब क्षेत्रीय सिनेमा जैसे बाहुबली फ्रेंचाइजी और हाल ही में पुष्पाः द राइज, केजीएफ फ्रेंचाइजी और आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर प्रतिस्पर्धा में हिंदी फिल्मों को बहुत पीछे छोड़ रहे हैं, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का दावा है कि हिंदी देखने वाले दर्शक अभी भी मौजूद हैं क्योंकि हॉलीवुड फिल्मों के साथ इन फिल्मों को हिंदी में डब किया जाता है। यह पूछे जाने पर कि हिंदी सिनेमा क्या और कहां गलत हो रहा है क्योंकि बॉलीवुड फिल्में इसे दक्षिण की फिल्मों जितनी बड़ी नहीं बना रही हैं, अर्जुन ने कहा, जिन फिल्मों को डब किया जा रहा है और हिंदी में रिलीज हो रही है। दिन का अंत यह एक बड़ा संकेत है। अंग्रेजी फिल्में जो आती हैं उन्हें डब किया जाता है .. यह एक बड़ा संकेत है कि हिंदी देखने वाले दर्शक मौजूद हैं।
वे जीवित हैं।जब वे कहते हैं कि, यह एक आकलन है कि कुछ हिंदी फिल्मों पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया है, तो वे कुछ नहीं कहते हैंअर्जुन ने कहा, लेकिन आपको यह महसूस करना होगा कि ये फिल्में 2019 और 2020 में महामारी की चपेट में आने से पहले शुरू हुईं .. उनमें से बहुत सी अब रिलीज हो चुकी हैं।
हम यह भी सीख रहे हैं .. यह एक ऐसा चरण है जहां एक नया दर्शक वर्ग है, स्वाद तालु जो आ गया है। हम भी अपना रहे हैं और सीख रहे हैं। हमें मूल बातों पर वापस जाना होगा और अपने मुख्यधारा के दर्शकों की सराहना करना शुरू करना होगा ..हम कहीं खो गए क्योंकि हम महामारी से पहले के मल्टीप्लेक्स दर्शकों और महामारी के बाद के डिजिटल दर्शकों से अपील कर रहे थे।
कभी-कभी दो कदम आगे बढ़ने के लिए एक कदम पीछे लेने में कोई बुराई नहीं है क्योंकि आप आकलन कर सकते हैं, निरीक्षण कर सकते हैं और सीख सकते हैं। दुर्भाग्य से फिल्मों ने उस तरह से काम नहीं किया जैसा उन्हें करना चाहिए था और अगले 6-8 महीनों में हमें बहुत धैर्य रखना होगा।क्योंकि एक चरण और एक चक्र होता है।
उन्होंने कहा, अगर हम मल्टीप्लेक्स दर्शकों को समझने में कामयाब रहे और उन्हें महामारी से पहले फिल्में दीं, तो आज दर्शकों की प्रक्रिया के माध्यम से नए युग के विश्वास को सीखने और अनुकूलित करने और फिर से वितरित करना शुरू करने का विश्वास होना चाहिए .. लेकिन धैर्य की जरूरत है और हम सभी को छात्र बनने और दर्शकों से सीखने की जरूरत है जो हमारा सबसे बड़ा शिक्षक है।
अर्जुन को फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज का इंतजार है। उनके पास कुट्टी और द लेडी किलर भी हैं।


Share

Check Also

थाई हाई स्लिट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सामने आया रश्मि देसाई का किलर लुक

Share टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर रश्मि …

Leave a Reply

error: Content is protected !!