कार चालक ने वीडियो के माध्यम से मनचलों को भिजवाया जेल

135
Share


राजधानी की सड़क पर गाड़ी को रोककर नाबालिग पर फब्तियां कस रहे थे युवक

रायपुर 18 सितम्बर 2021 (ए)। राजधानी के वीआईपी इलाके यानी की शंकर नगर में मनचलों ने सरेराह एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। नाबालिग के सामने स्कूटी रोककर फब्तियां कस रहे थे। इसी दौरान एक कार चालक ने इसका वीडियो बना लिया। फिर बनाए हुए वीडियो को पुलिस को भेज दिया। हरकत में आते हुए पुलिस ने गाड़ी में लगे नंबर प्लेट पर लिखे नंबर को नोट किया। और आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस खुद इस मामले में प्रार्थी बनी। नंबर की सहायता से पुलिस मनचलों तक पहुंचने में कामयाब रही। कुछ देर बाद मनचले जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गए।
जानकारी के मुताबिक मनचले बदमाश राजू शर्मा और नीतीश शर्मा निवासी ब्राह्मणपारा और कुशालपुर को गिरफ्तार किया है। ये दोनो दिनदहाड़े नशे की हालात में युवती को जबरन बैठने का बोलकर अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे। सरेराह कार सवार युवक के द्वारा बनाये वीडियो के सोशल मीडिया में सामने आने के बाद रायपुर पुलिस जागी है। युवती भी पुलिस पर भरोसा नही करते हुए डर के कारण सामने नहीं आई
रायपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि हमारी कवायद है कि बच्ची हो या बुजुर्ग सड़क पर सुरक्षित रहे, उन्हें किसी प्रकार का आहट ना हो. कोई बच्ची और महिलाएं को छेड़े फिर फर्राटे भरते हुए फरार हो जाए. यह बर्दाश्त नहीं होगा. हमारे पास एक वीडियो आया. वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस खुद इस मामले में प्रार्थी बनीज्और अपराध कायम किया.


Share