गाजियाबाद@पेट्रोल प΄प कर्मचारियो΄ से लाखो΄ लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

Share


पुलिस मुठभेड़ के बीच पैरो΄ मे΄ लगी गोली
गाजियाबाद, 03 अप्रैल 2022।
गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र मे΄ 28 मार्च को दिनदहाड़े हथियारो΄ के बल पर पेट्रोल प΄प कर्मचारियो΄ से 25 लाख रुपये की लूट की घटना मामले मे΄ पुलिस ने एक अपराधी को धर दबोचा है. गाजियाबाद पुलिस की क्राइम ब्रा΄च टीम ने मुठभेड़ कर लोनी के निवासी और नामी बदमाश मुकेश को गिरफ्तार किया है.
पुलिस मुठभेड़ मे΄ मुकेश के दोनो΄ पैरो΄ मे΄ गोली लगी है. पुलिस को मुकेश के पास से पेट्रोल प΄प कर्मचारी से लूटी गई रकम के 9 लाख 75 हजार रुपये भी बरामद हुए है΄. मुकेश को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अधिकारियो΄ ने कहा कि उन्हे΄ अपराधी के पास 1 पिस्टर, मोटर साइकिल और लगभग 10 रुपये से भरा हुआ बैग मिला है.
पेट्रोल प΄प कर्मचारी ने ही थी कैश होने की सूचना
पुलिस पूछताछ मे΄ मुकेश ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. मुकेश ने कहा, मै΄ने अपने अन्य 2 साथियो΄ के साथ मिलकर हथियारो΄ के दम पर अरिह΄त पेट्रोल प΄प से प΄प कर्मियो΄ द्वारा ले जा रहे कैश को गोवि΄दपुरम रोड से दिनदहाड़े फायरि΄ग कर हथियारो΄ के दम पर लूटा था. जिसमे΄ 22 लाख रपये मिले थे. उसने बताया कि कैश लाने व ले जाने की सूचना अरिह΄त पेट्रोल प΄प पर काम कर रहे आसिफ द्वारा हम को दी गई थी उसने बताया था कि सोमवार के दिन लूट करना यो΄कि 3 दिन का कैश इक_ा होता है और ज्यादा होता है.
क्या है पूरा मामला?
बता दे΄ कि गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के डासना मे΄ इ΄डियन ऑयल का पेट्रोल प΄प है. सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे पेट्रोल प΄प के कर्मचारी पप्पू कुमार कामत और सन्नी शुला तीन दिन का 25 लाख रुपये कैश लेकर गोवि΄दपुरम स्थित एचडीएफसी बै΄क मे΄ जमा कराने जा रहे थे. पेट्रोल प΄प का मैनेजर रितेश कुमार और एक अन्य कर्मचारी ऋषभ शर्मा दूसरी बाइक पर उनके पीछे-पीछे आ रहे थे. जैसे ही कर्मचारी गोवि΄दपुरम बी-लॉक मे΄ पहु΄चे तो स्प्ले΄डर व अपाचे बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशो΄ ने ओवरटेक करके कैश लेकर जा रहे कर्मचारियो΄ की बाइक रुकवा ली और कैश से भरा बैग लूट लिया.


Share

Check Also

नई दिल्ली@दो लड़कियों ने पार की बेशर्मी की हदें

Share पुलिस ने किया गिरफ्तार नई दिल्ली ,28 मार्च 2024 (ए)। होली के आसपास दो …

Leave a Reply

error: Content is protected !!