ढाका@नए ब्रिज की आलोचना करने पर दो लोगो को हुई जेल,सोशल मीडिया पर की थी ये टिप्पणी,हाल ही मे पीएम ने किया था लोकार्पण

Share


ढाका, २8 जून 2022। सोशल मीडिया मे एक नव निर्मित ब्रिज पर टिप्पणी करना दो युवको को भारी पड़ गया। इस मामले मे उन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला बाग्लादेश का है जहा हाल ही मे पद्मा ब्रिज का उदघाटन प्रधानमत्री शेख हसीना ने किया था।
स्थानीय मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, एक व्यक्ति को सोमवार को एक फेसबुक पोस्ट के बाद गिरफ्तार किया गया था जिसमे उसने पुल पर पेशाब करते हुए अपनी तस्वीर लेने की इच्छा व्यक्त की थी।
पुलिस ने विपक्षी बाग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) के एक पूर्व निम्न-स्तरीय अधिकारी अबुल कलाम आजाद की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। जिले के कॉम्पानीगज के पुलिस प्रमुख सादिकुर रहमान ने कहा, “उन्होने एक खराब टिप्पणी की और पुल के बारे मे अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने कहा कि उनके तटीय शहर मे “व्यापक प्रतिक्रिया” शुरू होने के बाद उनकी पोस्ट को हटा दिया गया। उनकी गिरफ्तारी उसी दिन हुई जब पुलिस ने एक टिक टॉक उपयोगकर्ता को हिरासत मे लिया था, जिसने कथित तौर पर एक छोटा वीडियो पोस्ट किया था जिसमे दिखाया गया था कि पुल को एक साथ जकड़ने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बोल्ट को आसानी से हटाया जा सकता है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सवाददाताओ को बताया कि तल्हा ने पुल और सरकार दोनो की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए वीडियो बनाया था। बता दे पुल बनाने की शुरुआत साल 2015 मे हुई थी और पिछले साल दिसबर मे इसका काम पूरा किया गया था।


Share

Check Also

बेंगलुरू@एनआईए ने कर्नाटक में कई ठिकानों पर की छापेमारी

Share बेंगलुरू ,27 मार्च 2024 (ए)। बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने …

Leave a Reply

error: Content is protected !!