सेंट्रल सेक्रेटारियट एन-जी एम्प्लॉयीज यूनियन का 18वां द्विवार्षिक कॉन्फ्रेंस सम्पन्न

Share


सेंट्रल सेक्रेटारियट एन-जी एम्प्लॉयीज यूनियन का 18वां द्विवार्षिक कॉन्फ्रेंस स्पीकर हाल, कंस्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया, रफी मार्ग, नई दिल्ली मे दिनांक 30 अप्रैल, 2022 को सम्पन्न हुआ। इस कॉन्फ्रेंस मे अतिथि के रूप मे दिल्ली प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष माननीय के एम कर्मा ने दीप जलाकर शुभारंभ किया और अपने संबोधन में हर समय साथ रहने का भरोसा दिया। कॉन्फ्रेंस मे केन्द्रीय सचिवालय मे कार्यरत सहायक अनुभाग अधिकारी तथा एमटीएस के पदोन्नति तथा अन्य सभी लंबित मुद्दों पर चर्चा हुई तथा एक ज्ञापन भी अतिथि के एम कर्मा को सौपा गया ।
यूनियन के महासचिव श्री घनश्याम चौहान ने बताया कि उपरोक्त कर्मचारियों की पदोन्नति दशकों से नहीं हुई है । उन्होने यह भी बताया की इस कॉन्फ्रेंस मे सर्वसम्मति से यह तय हुआ कि कर्मचारियों की लंबित सभी मुद्दों के समाधान के लिए संबन्धित मंत्रालयों/विभागों को अलग से ज्ञापन सौपा जाएगा । इस कांफ्रेंस को यूनियन के पूर्व अध्यक्ष आर पी भाटिया, कांग्रेस के कर्मचारी संघ के राष्ट्रीय महासचिव डा उदित राज, उपाध्यक्ष संजीव गाबा और ऐटक के महासचिव का. अमरजीत कौर ने भी कर्मचारियों की माँगो को समर्थन किया।
इस कॉन्फ्रेंस मे भारत सरकार के सभी मंत्रालयों/विभागों से सैकड़ों कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।
लाल बिहारी गुप्ता लाल
मीडिया प्रभारी
सेंट्रल सेक्रेटारियट एन-जी एम्प्लॉयीज यूनियन ,
32 उद्योग भवन, नई दिल्ली


Share

Check Also

कांग्रेस और राजनैतिक मनभेद

Share घटती घटना/अशोक ठाकुरविवाद,अर्न्तकलह,भीतरघात, आपसी आरोप-प्रत्यारोप व परिवारवाद की राजनीति का चोली-दामन का साथ नेहरु …

Leave a Reply

error: Content is protected !!