बैकुण्ठपुर @बैकुंठपुर नगरपालिका की नवनिर्वाचित अध्यक्ष नमिता शिवहरे ने पद व गोपनीयता की ली शपथ

71
Share

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय रहे मुख्य अतिथि,अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ने दिलाई सादे समारोह में शपथ

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी वर्चुअल रहे उपस्थित,किया कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित

बैकुण्ठपुर 15 जनवरी 2022 (घटती-घटना)। कोरिया जिले की बैकुंठपुर नगरपालिका की नवनिर्वाचित अध्यक्ष नमिता शैलेश शिवहरे ने आज पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। बिल्कुल सादे कार्यक्रम में कोविड गाइडलाइन अनुसार सीमित संख्या में आयोजित कार्यक्रम में बैकुंठपुर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, पूर्व कैबिनेट मंत्री भईया लाल राजवाड़े, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल, चुनाव प्रभारी भीमसेन अग्रवाल, प्रबल प्रताप सिंह,पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल व चम्पादेवी पावले, शैलेश शिवहरे, देवेंद्र तिवारी, पंकज गुप्ता, राहुल सिंह उपस्थित रहे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मोबाइल से फोन कर नपा अध्यक्ष, सभी निर्वाचित पार्षदों व पूरी टीम को बधाई दी। बैकुंठपुर मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के मुख्य आथित्य में और भाजपा के ही प्रबल प्रताप सिंह जूदेव व भीमसेन अग्रवाल सहित कई अन्य दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में यह शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। बैकुंठपुर मानस भवन में आयोजित नवनिर्वाचित नगरपालिका अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह भी वर्चुअल रूप से उपस्थित रहे और उन्होंने भी कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित किया।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि बैकुंठपुर की जनता को वह बधाई देते हैं और उन्होंने बैकुंठपुर की जनता से यह भी कहा कि आपने कीर्तिमान स्थापित किया है और मैं निश्चित रूप से आप लोगों से मिलने आऊंगा। शपथ ग्रहण समारोह को बिल्कुल सादे समारोह के रूप में संपन्न किये जाने को लेकर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शैलेश शिवहरे ने नगरवासियों को अपनी तरफ से संदेश देते हुए कहा कि वर्तमान में कोविड 19 के फैलाव की वजह से कार्यक्रम बिल्कुल सामान्य और आवश्यक स्वरूप में संपन्न किया गया है। वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष नमिता शैलेश शिवहरे भी सभी निर्वाचित पार्षदों सभी सहयोगियों सहित नगरवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि नगरवासियों की समस्याओं का निराकरण उनकी प्राथमिकता होगी और वह पूरे समर्पण के साथ इस जिम्मेदारी को निभाएंगी जो उन्हें शहर की जनता की तरफ से मिली है।

विपरीत परिस्थितियों में भाजपा ने बैकुंठपुर सीट अपने नाम की

जिसके बाद यह जीत जहां भाजपा के दिग्गज नेता शैलेश शिवहरे के लिए तो संजीवनी साबित हुई ही, वहीं इस जीत ने लगभग मृतप्रायः भाजपा में भी जान फूंकने का काम किया। इसके बाद शहर में जहां भाजपा के झंडे, बैनर नजर आने लगे। आज नपा अध्यक्ष नविता शैलेश शिवहरे के शपथ ग्रहण में इसकी बानगी देखने को मिली और काफी समय बाद माहौल भाजपमय नजर आया। नपा अध्यक्ष नविता शिवहरे ने शपथ लेने के बाद पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा सभी के सहयोग से विकास होगा व शहर सुंदर होगा। उन्होंने कहा मुझसे अगर कार्य मे कोई भी त्रुटि होती है तो मुझे इससे फ़ौरन अवगत कराएं जिससे मैं इसे दूर कर सकूं।


Share