बैकुण्ठपुर@युवा कांग्रेस के विधानसभा उपाध्यक्ष सुजीत ने लिखा कलेक्टर कोरिया को पत्र

88
Share

बैकुण्ठपुर 10 जनवरी 2022 (घटती-घटना)। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को दृष्टिगत रखते हुए स्कूल कालेजों को बंद करने की मांग।
बैकुण्ठपुर 10 जनवरी 2022 (घटती-घटना)। युवक कांग्रेस के बैकुंठपुर विधानसभा उपाध्यक्ष सुजीत सोनी ने कलेक्टर कोरिया को पत्र लिखकर यह मांग की है कि जिले में साथ ही बैकुंठपुर क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमण का फैलाव तेजी से हो रहा है और शासन प्रशासन साथ ही स्वास्थ्य विभाग लगातार जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को सतर्क रहने साथ ही लोगों को सुरक्षात्मक उपायों के साथ ही घर से बाहर निकलने की सलाह दे रहा है। मास्क साथ ही सामाजिक दूरी के नियम के पालन की समझाइश भी लोगों को प्रशासन की तरफ से दी जा रही है।प्रशासन की तरफ से लोगों को मास्क का भी वितरण किया जा रहा है जिससे लोगों को जागरूक होते भी देखा जा रहा है और लोग मास्क पहनकर ही बाहर निकल रहें हैं यह देखने मे भी आ रहा है।
युवा कांग्रेस के विधानसभा बैकुंठपुर उपाध्यक्ष सुजीत सोनी ने अपने द्वारा कलेक्टर कोरिया को लिखे पत्र में यह भी लिखा है कि चूंकि यह कोरोना का तीसरा लहर है और यह बच्चों को ज्यादा प्रभावित करेगा ऐसी संभावना पूर्व से ही जाहिर भी की जाती रही है ऐसे में अब स्कूल कालेजों को फिलहाल बंद कर देना चाहिए जिससे बच्चों को इस संक्रमण से बचाया जा सके। सुजीत सोनी ने कलेक्टर कोरिया को यह पत्र लिखकर अपनी तरफ से यह अपेक्षा भी जाहिर की गई है जिसे उन्होंने अपनी विज्ञप्ति में बताया भी है कि जिस तरह चिरमिरी में आत्मानंद अंग्रेजी विद्यालय में एक साथ बड़ी संख्या में विद्यालय के छात्र छात्राओं को कोरोना धनात्मक पाया गया ऐसी स्थिति अन्य किसी विद्यालय को लेकर जिले में उत्तपन्न न हो इसलिए विद्यालय बंद कर दिए जाने चाहिए।


Share