अंबिकापुर@स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बिगड़ी तबियत, एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव,हेलीकॉप्टर से रायपुर रवाना

53
Share

अंबिकापुर 02 जनवरी 2022 (घटती-घटना)। स्वास्थ्य मंत्री की अचानक तबियत बिगडऩे के बाद वे रविवार की दोपहर हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को सर्दी-खांसी की शिकायत है। कोरोना के दौर के देखते हुए उन्होंने सबसे पहले कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया और होम आइसोले हो गए थे। इसी बीच उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ तो वे रायपुर के लिए निकल गए। आशंका जताई जा रही है कि अंबिकापुर में कड़ाके की पड़ रही ठंड के कारण तबियत बिगड़ी होगी। उनकी एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव आई है।
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पिछले दो दिनों अंबिकापुर दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों हिस्सा लिया। इसी बीच उन्हें सर्दी-खांसी की शिकायत हुई तो उन्होंने कोरोना संक्रमण की संभावना को देखते हुए सैंपल जांच के लिए दिया। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया।
होम आइसोलेट हुए कुछ घंटे ही बीते थे कि वे बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रवाना हो गए। दोपहर करीब 3.30 बजे वे पीजी कॉलेज मैदान हेलीपेड से रायपुर के लिए निकले। इस दौरान हेलीपेड पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। इस बीच खबर आई कि उनकी एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव आई है। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है।


Share