बैकुण्ठपुर@शैलेश शिवहरे के हारने पर संगठन पर लगा आरोप,जीतने पर जश्न में डूबे भाजपाई

280
Share

नमिता शिवहरे के नगरपालिका अध्यक्ष निर्वाचित होते ही उन्हीं को देखा गया उत्साहित

रवि सिंह –
बैकुण्ठपुर ०2 जनवरी 2022 (घटती-घटना)। बैकुंठपुर नगरपालिका चुनाव में बहुमत से काफी दूर होने के बावजूद पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष भाजपा जिला उपाध्यक्ष की धर्मपत्नी नमिता शिवहरे अध्यक्ष निर्वाचित हुईं और यह जीत जहां कमजोर होती जा रही भाजपा के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं रही वहीं यह केवल और केवल भाजपा जिला उपाध्यक्ष शैलेश शिवहरे के धैर्य का परिणाम रहा उनके अथक परिश्रम का परिणाम रहा इससे इंकार भी नहीं किया जा सकता। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शैलेश शिवहरे जानते हुए की नगरपालिका में बहुमत से दूर होने के बावजूद अध्यक्ष भाजपा का बना ले जाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है प्रयास करते रहे और हार की पूरी संभावनाओं के बीच उन्होंने नामांकन दर्ज कराया और मतदान में बराबरी तक का सफर भाजपा और कांग्रेस प्रत्यासी का तय हुआ। कुछ उन्हें कर्मों का और नगर की जनता की सेवा और उनके समर्थकों की प्रार्थनाओं का भी फल मिला और जब लाटरी निकाली गई नमिता शिवहरे विजयी घोषित की गईं और भाजपा के प्रत्यासी की भी जीत हुई। भाजपा प्रत्यासी साथ ही पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शैलेश शिवहरे की पत्नी के रूप में नमिता शिवहरे की जीत दर्ज हुई और यह मेहनत शैलेश शिवहरे की रही और परिणाम भाजपा के लिए भी सुखद रहा।

जश्न में डूबी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी बैकुंठपुर नगर पालिका में मिली जीत के बाद आभार रैली निकाली गई भाजपा समर्थित सभी पार्षदों एवं निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष नविता शिवहरे के द्वारा निकाली गई आभार यात्रा में प्रमुख रूप से उपस्थित पूर्व मंत्री भैया लाल राजवाड़े, चुनाव प्रभारी भीमसेन अग्रवाल, जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जयसवाल. शैलेश शिवहरे, लक्ष्मण राजवाड़े, विपिन जायसवाल, भानु पाल, देवेंद्र तिवारी, अंचल राजवाड़े, पंकज गुप्ता, सुभाष साहू, रमन गुप्ता, सेवज अहमद, नीरज पांडे, बिट्टू मिश्रा, सलमान अहमद, सुरेंद्र चक्रधारी, अरशद खान, अरविंद सिंह, डब्लू अतुल गुप्ता, धीरेंद्र मिश्रा, आशीष शुक्ला, महेंद्र बेद, छोटू सिंह, अनुराग दुबे, अनूप अग्रवाल, रियाज अहमद, बैकुंठपुर व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजय गुप्ता, शैलेंद्र शर्मा चरचा के निर्वाचित पार्षद एवं नगरपालिका उपाध्यक्ष राजेश सिंह, अरुण जयसवाल, बसंतराय, संतोष शर्मा, फिरदोस अहमद, रशीद बाबा, मनोज सोनी, मंजय तिवारी, अंशुल शर्मा, मुकेश सोनी, प्रसंग जयसवाल, यश त्रिवेदी, आधार जयसवाल, प्रखर गुप्ता, अर्पित जयसवाल, शाहिद अहमद, घनश्याम साहू, दीपक साहू, सौरभ सिंह, रजनीश गुप्ता, मिकू सोनी, उज्जवल, सत्यम सिन्हा, समीर जयसवाल, अशोक जयसवाल एवं बैकुंठपुर की सभी सम्मानीय माताओं बहने एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी सदस्य गण एवं भाजपा के सभी कार्यकर्ता इस आभार यात्रा में उपस्थित थे।

शैलेश शिवहरे हार के बाद लगा था भाजपा नेताओं पर आरोप

बैकुंठपुर नगरपालिका में अध्यक्ष भले ही शैलेश शिवहरे की धर्मपत्नी बनी और भाजपा को भी संजीवनी दे गईं, लेकिन बैकुंठपुर नगरपालिका चुनाव में ही शैलेश शिवहरे खुद वार्ड क्रमांक 06 से भाजपा के पार्षद पद के उम्मीदवार थे और उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था, शैलेश शिवहरे की हार का ठीकरा भी भाजपा के ही नेताओं पर फूटा था और शैलेश शिवहरे समर्थकों ने हार का ठीकरा भाजपा के ही नेताओं पर फोड़ते हुए सोशल मीडिया पर आरोप भी लगाया था जिसमें कुछ भाजपा नेताओं को तो स्पष्ट रूप से भी कहा गया था कि शैलेश शिवहरे की हार के वे जिम्मेदार हैं। शैलेश शिवहरे भाजपा के विधानसभा उम्मीदवार भी माने जाते हैं और इसीलिए उन्हें हराने भाजपा के लोग सक्रिय थे ऐसा भी आरोप भाजपा के ही लोगों पर लगा था जिससे शैलेश शिवहरे का कद छोटा किया जा सके।

जिनपर हार लगा था आरोप वही भाजपा नेता जीत के जश्न में दिखे सबसे आगे

शैलेश शिवहरे के वार्ड क्रमांक 06 से पार्षद चुनाव में हार का जिन भाजपा नेताओं पर आरोप लगा था वही नमिता शिवहरे की जीत के जश्न में सबसे ज्यादा प्रसन्न और जीत के जश्न में सरोबार नजर आए जैसा कि सोशल मीडिया की तस्वीरों में देखा भी जा सकता है। वैसे इसे गलत भी नहीं कहा जा सकता क्योंकि जीत भले ही शैलेश शिवहरे का कद बढ़ा गई लेकिन भाजपा के खाते में भी जीत दर्ज हुई इसलिए जश्न में शामिल होना गलत भी नहीं।


Share