धलाई @ शराब समझकर पी बैठे एसिड, तीन की मौत

Share


धलाई ,30 दिसंबर 2021 (ए)। त्रिपुरा के धलाई जिले में एसिड को शराम समझकर पीने वाले 3 लोगों की मौत हो गई। यह मामला त्रिपुरा के धलाई जिले में मानु पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ। सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर रत्न साधन जमाटिया के मुताबिक, मरने वाले तीन लोगों की पहचान 22 वर्षीय सचिंद्र रियांग, 40 वर्षीय अधिराम रियांग और 38 वर्षीय भाबीराम रियांग के तौर पर हुई है। एसडीपीओ ने बताया कि तीनों ने अत्यधिक शराब के नशे में रबड़ की चादरों के लिए रखे तेजाब का सेवन गलती से शराब की जगह कर लिया।
मृतकों में से एक भाबीराम की पत्नी और बच्चे शुक्रवार को अपने मायके गई। इसके बाद भाबीराम को सूचना मिली कि उनके बेटे की तबीयत खराब है और भाबीराम भी अपने बेटे से मिलने ससुराल पहुंच गया।
बीती रात कंचनचर्रा इलाके में एक पार्टी रखी गई, जिसमें 10 लोग शामिल हुए। यहां अत्याधिक शराब पीने के बाद तीन लोगों ने गलती से एसिड भी पी लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों इतना नशे में थे कि उन्हें एसिड और शराब में फर्क समझ नहीं आया।
घटना के तुरंत बाद तीनों को प्राथमिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें सुबह जिला अस्पताल भेज दिया गया। हालांकि, जिला अस्पताल पहुंचने पर तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।


Share

Check Also

नई दिल्ली@दो लड़कियों ने पार की बेशर्मी की हदें

Share पुलिस ने किया गिरफ्तार नई दिल्ली ,28 मार्च 2024 (ए)। होली के आसपास दो …

Leave a Reply

error: Content is protected !!