बैकुण्ठपुर@फुटबाल कप के फाइनल में शामिल हुए विधायक गुलाब कमरों

88
Share

बैकुण्ठपुर 21 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। सविप्रा उपाध्यक्ष एवं विधायक गुलाब कमरो एक दिवसीय दौरे पर सोनहत के कटगोड़ी पहुचे जहां कई निजी कार्यक्रम में शामिल हुए, इसी दौरान विधायक धान खरीदी केंद्र कटगोड़ी पहुचे, जहां विधायक ने धान खरीदी केंद्र में किसानों से मुलाकात कर उनका हाल जाना इसी दौरान धान खरीदी में किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इस हेतु समिति कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया, धान खरीदी केंद्र में विधायक गुलाब कमरो से ग्राम जनों ने भी मुलाकात की और अपनी समस्याओं को रखा जिनका निराकरण विधायक गुलाब कमरो ने मौके पर किया।

फुटबाल फाइनल का किया समापन

जागृत नवा केराझरिया फुटबॉल कमेटी द्वारा दामुज में चल रहे फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि सविप्रा उपाध्यक्ष एवं विधायक गुलाब कमरो शामिल हुए, विधायक ने खिलाçड़यों का परिचय प्राप्त करते हुए टॉस कर फुटबॉल पर किक मार मैच का किया शुभारंभ उक्त मैच ग्रामीण स्तर पर 12 दिसम्बर से प्रारम्भ है इस प्रतियोगिता में कुल 16 टीम ने भाग लिया। इस अवसर पर जनप्रातिनिधि, कमेटी सदस्य व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

जन चौपाल में सुनी समस्या

विधायक गुलाब कमरो ने कटगोड़ी क्षेत्र में कई स्थानों पर जन सम्पर्क कर ग्राम जनों की समस्याओं को सुना और निराकरण किया, शासन की योजनाओं की जानकारी भी उपस्थित जनों को अवगत कराया विधायक गुलाब कमरो ने योजनाओं की जानकारी देने के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार किसानों की सरकार है धान का कीमत 2500 रुपय दिया जा रहा है इसके अलावा कोदो कुटकी रागी भी सरकार खरीद रही है आप लोग इसकी भी खेती करिए, विधायक ने कहा कि कटगोड़ी में धान खरीदी केंद्र हो गया, पावर हाउस का निर्माण शुरू है बहुत जल्द पानी की भी समस्या का निदान करेंगे ,कटगोड़ी क्षेत्र का विकास काफी तेजी से हो रहा है बहुत जल्द कटगोड़ी एक नया आयाम स्थापित करेगा।


Share