Breaking News

मनेन्द्रगढ़,@2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव की अगुवाई में निकाली गई कांग्रेस का भरोसा यात्रा

Share


मनेन्द्रगढ़,05 अक्टूबर 2023 (घटती-घटना)। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव की अगुवाई में कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाली गई, मनेंद्रगढ़ विधानसभा की यात्रा हल्दीबाड़ी चिरमिरी से 11:00 बजे प्रारंभ हुई जो बड़ी बाजार होते हुए खड़गवा के मझौली तिराहा से बरमपुर, अमाडांड, कदरेवा, मेरो, पाराडोल, लेदरी, झगराखांड होते हुए विवेकानंद कॉलेज के पास से राजीव गांधी चौक होते हुए गांधी चौक से होकर भगत सिंह तिराहे मनेंद्रगढ़ में पहुंची.इस अवसर पर एक विशाल आम सभा का आयोजन किया गया।
इसी कड़ी में भरतपुर सोनहत विधानसभा की यात्रा नागपुर से प्रारंभ होकर बेलबहरा, कठौतिया होते हुए लेदरी, खोंगापानी होकर भगत सिंह तिराहा मनेंद्रगढ़ पहुंची.गांधी जयंती एवं शास्त्री जयंती के अवसर में कांग्रेस द्वारा भरोसा यात्रा निकाली गई, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव के नेतृत्व में निकाली गयी भरोसा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में जहां युवा कांग्रेस की बाइक रैली निकाली वही जगह-जगह पर भरोसा यात्रा का स्वागत भी किया गया. भरोसा यात्रा के दौरान विभिन्न स्थानों पर सभाएं भी रखी गई थी, इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर एक अटूट भरोसा है। छाीसगढ़ की भूपेश सरकार ने अपने जनघोषणा में किये गये वादों में से लगभग सभी वादे पूरे किए है और जनता का भरोसा बरकरार रखा है। आज छाीसगढ़ में हर वर्गों के लिए छाीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने सैकड़ो जन कल्याणकारी योजनाएँ बनाई, जिसमें सभी वर्ग जैसे महिला, बच्चे, बुजुर्ग और युवाओं को इसका लाभ मिल रहा है। लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश शर्मा ने कहा कि जनता का विश्वास और प्रेम कांग्रेस पार्टी एवं भूपेश बघेल की सरकार से बना हुआ है निश्चित तौर पर आने वाले चुनाव में एक बार फिर जनता कांग्रेस पार्टी को आशीर्वाद देगी और प्रदेश में कांग्रेस को विजयी बनाएगी। इस अवसर पर यात्रा प्रभारी प्रशांत मिश्रा, युधिष्ठिर कमरों, मनोज शर्मा, राम विशाल, राजेश शर्मा, रजनीश पांडे, राजा पांडे, राजेश साहू, जगदीश मधु कर, विपिन चौहान, सुभाष कश्यप समेत कांग्रेसी कार्यकर्ता काफी संख्या मौजूद रहे।


Share

Check Also

कोरिया/कोरबा/एमसीबी@क्या भाजपा जिलाध्यक्ष के अहम से जिले में टूट गई है पार्टी…सिर्फ कागजी खानापूर्ति तक सीमित भाजपा संगठन ?

Share भाजपा नेताओं में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपसी खींचतान हुई तेज,एक दूसरे को …

Leave a Reply

error: Content is protected !!