गोवा@सोनाली फोगाट हत्याकाड मामले मे गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Share


ड्रिक मे कुछ मिलाया और फिर उसे पिलाया
गोवा,26 अक्टूबर 2022।
भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले मे पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने दावा किया है कि सोनाली फोगाट की ड्रिक मे कुछ मिलाया गया है। यही नही पुलिस का कहना है कि ऐसा करने वाले दो लोगो को जल्दी ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। गोवा आईजी ओमवीर सिह बिश्नोई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सोनाली फोगाट के साथ उनके सहयोगी सुधीर सागवान और सुखविदर सिह एक क्लब मे उनके साथ पार्टी कर रहे थे। वीडियो से पता चलता है कि उन दो लोगो मे से एक ने सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रिक पिलाई थी।
बिश्नोई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूछताछ मे सुधीर सागवान और सुखविदर सिह ने मान लिया है कि उन लोगो ने जानबूझकर फोगाट की ड्रिक मे एक केमिकल मिला दिया था। इसके बाद वह ड्रिक उसे जबरदस्ती ही पिला दी गई। सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को सेट एथनी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहा उन्हे डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। शुरुआत मे कहा गया था कि हार्ट अटैक के चलते सोनाली फोगाट की मौत हुई है। लेकिन कुछ घटो बाद ही कहानी पलट गई, जब परिजनो ने कहा कि वह एकदम फिट थी और उन्हे हार्ट अटैक नही हो सकता। उनके परिजनो ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके सहयोगियो ने ही हत्या की है।
सोनाली के परिवार के लोगो के आरोप के बाद ही मर्डर का केस दर्ज कर नए ऐगल से पुलिस जाच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने सोनाली के दोनो सहयोगियो को हिरासत मे ले लिया है और उन्हे जल्द अरेस्ट किया जा सकता है। बता दे कि सोनाली फोगाट के पति की भी कुछ साल पहले ही सदिग्ध मौत हो गई थी। फिलहाल सोनाली फोगाट का हिसार मे अतिम सस्कार कर दिया गया। इस मौके पर बड़ी सख्या मे लोग मौजूद थे। बता दे कि सोनाली फोगाट ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। उन्हे टिकटॉक के चलते लोकप्रियता मिली थी और उसके चलते ही राजनीति मे उनकी एट्री हुई थी।


Share

Check Also

बिलासपुर,@अमित शाह ने भरी हुंकार

Share 11 सीट जिताकर मोदी को फिर से बनाना है प्रधानमंत्रीमोदी को फिर से लाओ, …

Leave a Reply

error: Content is protected !!