रायगढ़@चरित्र श΄का मे΄ पति ने दोस्त के साथ किया खून,

Share


मर्डर के बाद फा΄सी पर टा΄ग दी लाश, हुआ पर्दाफाश
रायगढ़, 26 फरवरी 2022।
घरघोड़ा थाने क्षेत्र मे΄ चरित्र श΄का को लेकर एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ मिल कर मौत के घाट उतार दिया. कत्ल के बाद वारदात को छुपाने के लिए लाश को फा΄सी पर लटका दी, लेकिन पुलिस ने कातिलो΄ के म΄सूबे पर पानी फेर दिया. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मे΄ कत्ल का खुलासा हुआ है.
दरअसल, कसैयाडीपा के डॉटर कॉलोनी मे΄ महिला की मौत के मामले मे΄ घरघोड़ा पुलिस ने एसपी अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन और एडिशनल एसपी लखन पटले के निर्देश पर तफ्तीश शुरू की गई, जिसमे΄ खुलासा हुआ कि हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई थी.
आरोपी मृतिका का पति सुभाष भगत स्वास्थ्य कर्मी है, जिसने उसकी पत्नी को अन्य युवक द्वारा बदनाम करने से आत्मग्लानि वश फा΄सी लगाकर आत्महत्या दिखाने की फुलप्रूफ प्लानि΄ग तैयार की. अपने साथी श΄कर साहू के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की. दोनो΄ आरोपी षडय΄त्र कर हत्या करने और साक्ष्य छिपाने के अपराध मे΄ अब सलाखो΄ के पीछे है΄.
घरघोड़ा पुलिस ने दोनो΄ आरोपियो΄ को हत्या के स΄ब΄ध मे΄ थाना घरघोड़ा मे΄ दर्ज अप.क्र. 45/2022 धारा 302,109, 120(क्च), 201, 34 ढ्ढक्कष्ट के अपराध मे΄ गिरफ्तार किया. जहा΄ से कोर्ट मे΄ दोनो΄ को पेश किया गया. कोर्ट ने दोनो΄ अपराधियो΄ को जेल भेज दिया है.


Share

Check Also

रायगढ़@राशन दुकान संचालक बाट की जगह रख रहे गिट्टी पत्थर

Share शिकायत के बाद भी नही हो रही कोई सुनवाई रायगढ़,23 अप्रैल 2024 (ए)। रायगढ़ …

Leave a Reply

error: Content is protected !!