रायपुर @ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकार साथियों को दिया नववर्ष का तोहफा

40
Share


आरडीए के आवास में 15 फीसदी की छूट का ऐलान
प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे द्वारा आभार व्यक्त


रायपुर, 01 जनवरी 2022 (ए)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों को नए साल का तोहफा दिया है। उन्होंने रायपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित नववर्ष मिलन समारोह में रायपुर विकास प्राधिकरण की कालोनी में पत्रकार साथियों को आवास में राज्य सरकार द्वारा 15 प्रतिशत की छूट की घोषणा की।मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस अवसर पर रायपुर प्रेस क्लब परिसर में स्थापित जिम का उद्घाटन भी किया। रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री श्री बघेल की सदाशयता और त्वरित घोषणा के प्रति आभार व्यक्त किया है।
रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का स्वागत करते हुए कहा कि उनका स्नेह हमेशा मिलता रहा है। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर, डॉ. हिमांशु द्विवेदी, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, महापौर ऐजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के सचिव गुरुचरण होरा, रायपुर एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन एम. नागरकर, प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामु आम्बेडारे, प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनन्द शुक्ला, प्रवक्ता आर. पी. सिंह, धनंजय सिंह ठाकुर एवं पत्रकारगण उपस्थित थे । इसके अलावा जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त दीपांशु काबरा, संचालक सौमिल रंजन चौबे भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने अपने सम्बोधन में कहा कि जीवन में दुख का हिस्सा ज़्यादा होता है और सुख का हिस्सा कम होता है लेकिन दुख बाँटने से कम होता है। मैं पत्रकार मित्रों की सहनशीलता के लिए और दूसरों के दुख को बाँटने का काम करने के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं।
रायपुर प्रेस क्लब कार्यकारिणी सदस्य जावेद खान, संजय शुक्ला, भोलाराम सिन्हा, मनोज नायक सहित सभी वरिष्ठ सदस्यों ने मुख्यमंत्री तथा अतिथियों का स्वागत किया। आभार प्रदर्शन कोषाध्यक्ष सुश्री शगुफ्ता शीरीन ने किया।


Share