बैकुण्ठपुर@कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने जारी की कार्यकारणी विस्तार की सूची

190
Share


बैकुण्ठपुर 31 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग जिला कोरिया की कार्यकारणी का हुआ गठन। कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने जारी की कार्यकारणी विस्तार की सूची। जिलेभर से पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों को कार्यकारणी में प्रदान किया गया स्थान। जिला कांग्रेस कमेटी जिला पिछड़ा वर्ग विभाग कोरिया के जिलाध्यक्ष ने सूची प्रदेश नेतृत्व को भी भेजी। जिला पिछड़ा वर्ग विभाग कांग्रेस कमेटी जिला कोरिया के जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने कोरिया जिले की आज कार्यकारणी का विस्तार व गठन करते हुए कार्यकारणी में शामिल पिछड़ा वर्ग समाज के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं की सूची प्रदेश पिछड़ा वर्ग विभाग कांग्रेस कमेटी को भेज दी।
प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग विभाग को भेजी गई कार्यकारणी गठन की सूची- कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग कोरिया के जिलाध्यक्ष ने कार्यकारणी का गठन किया और कार्यकारणी में शामिल जिलेभर से पिछड़ा वर्ग समाज के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं के नामों व उन्हें प्रदान किये गए पद की सूची प्रदेशाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग विभाग कांग्रेस छतीसगढ़ को सूचनार्थ भेज दिया गया।
पिछड़ा वर्ग विभाग कांग्रेस कमेटी कोरिया की कार्यकारणी में 9 उपाध्यक्ष 6 महामंत्री बनाये गए- पिछड़ा वर्ग विभाग कांग्रेस कमेटी कोरिया की कार्यकारणी का विस्तार एवम गठन करते हुए जिलाध्यक्ष अनिल जायसवाल ने कार्यकारणी को जम्बो स्वरूप प्रदान किया है और 9 उपाध्यक्ष और 6 महामंत्री उन्होंने कार्यकारणी में बनाते हुए जिले के पिछड़ा वर्ग समाज से आने वाले जनप्रतिनिधियों को साधने का प्रयास किया है।
13 सचिव व 15 संयुक्त सचिव भी बनाये गए जिला पिछड़ा वर्ग विभाग कांग्रेस में- जिलाध्यक्ष जायसवाल ने कार्यकारणी के विस्तार और गठन के दौरान सचिव पद पर 13 लोगों को अवसर प्रदान किया है वहीं संयुक्त सचिव पद पर 15 पिछड़ा वर्ग समाज के जनप्रतिनिधियों को कार्यकारणी में स्थान मिल सका है।


Share