बैकुण्ठपुर@वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का सोशल मीडिया पर झलका दर्द

Share

सोशल मीडिया पोस्ट में सुरेंद्र तिवारी ने लिखा कार्यकर्ता अंतिम पंक्तिका व्यक्ति,19 दिसम्बर को हुई है सुरेंद्र तिवारी की दुर्घटना

भाजपा नेताओं के अलावा एक-दो ही कांग्रेसी नेता सुरेंद्र तिवारी को दुर्घटना पश्चात देखने पहुंचे,नगरपालिका चुनाव प्रचार के दौरान हुई घटना

बैकुण्ठपुर 30 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। कार्यकर्ता अंतिम पंक्ति का है अंतिम श्रेणी का है और जो झूठ बोलकर चापलूसी करके के नेताओं के करीब पहुंचता है वही सफल होता है राजनीति में यह कहना है बैकुंठपुर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेंद्र तिवारी का। सुरेंद्र तिवारी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि बिना गॉडफादर के कार्यक्रताओं की राजनीति में कोई वकत नहीं और चापलूसी करने वाला ही राजनीति में सफल हो सकता है मेहनत करने वाला नहीं, यह सोशल मीडिया पोस्ट वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेंद्र तिवारी की पोस्ट है और उन्होंने जो लिखा है वह यह साबित करता है कि बैकुंठपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं की स्थिति कांग्रेस में सही नहीं है और कहीं न कहीं सत्ता के साथ संगठन के बड़े लोग तो तालमेल बना ले रहे हैं लेकिन छोटे कार्यकर्ता उपेक्षा झेल रहे हैं जो इस पोस्ट से साबित हो रहा है।

कांग्रेस नेता सुरेंद्र तिवारी के सोशल मीडिया पोस्ट की क्या है वजह

कांग्रेस नेता सुरेंद्र तिवारी ने क्यों कार्यकर्ताओं को लेकर उनकी स्थिति को लेकर सोशल मीडिया में ऐसा पोस्ट किया है जिसमें कार्यकर्ता अंतिम पंक्ति का व्यक्ति होता है उन्होंने लिखा है को लेकर बताया जा है कि सुरेंद्र तिवारी सड़क दुर्घटना में घायल हुए वह भी पार्टी का नगरपालिका चुनाव में प्रचार के दौरान उनके साथ दुर्घटना घटी और वह घायल हुए और उनकी हालत उनका हालचाल लेने कोई भी वरिष्ठ कांग्रेसी नहीं पहुंचा यही उनका दुख है यह सूत्रों का कहना है।

भाजपाई पहुंचे हालचाल जानने

कहने को सुरेंद्र तिवारी कांग्रेस के नेता हैं और उनकी दुर्घटना भी नगरपालिका चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशियो के प्रचार के दौरान हुई लेकिन सुरेंद्र तिवारी की दुर्घटना के बाद उनका हालचाल पहुंचने वालों में कांग्रेस के गिने चुने लोग शामिल रहे वहीं भाजपा के पूर्व मंत्री पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सहित पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष उनका हालचाल जानने जरूर पहुंचे।

विधायक नहीं पहुंची सुरेंद्र तिवारी का हाल जानने

सुरेंद्र तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपना जो दुख एक कांग्रेस कार्यकर्ता होकर बयान किया है उसको लेकर बताया यह जा रहा है कि वह निष्ठावान कांग्रेसी रहें हैं और उनकी दुर्घटना भी कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान हुई है और उसके बावजूद स्थानीय विधायक उन्हें देखने उनका हालचाल जानने नहीं पहुंची जिससे वह दुखी हैं वहीं स्थानीय विधायक उनकी दुर्घटना के बाद कई बार उनके घर के सामने से गुजरीं फिर भी उन्होंने हालचाल जानना मुनासिब नहीं समझा जो सुरेंद्र तिवारी के व्यथित होने की वजह है।

क्या सोशल मीडिया पोस्ट बताता है कि बैकुंठपुर कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं

कांग्रेस नेता सुरेंद्र तिवारी की सोशल मीडिया पोस्ट बताती है कि बैकुंठपुर में कांग्रेस के अंदर सभी कुछ सही नहीं चल रहा है और कहीं न कहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित और असहाय महसूस कर रहें हैं और यहां केवल चापलूसी से ही सत्ता व संगठन खुश है।

19 दिसम्बर को हुई थी सुरेंद्र तिवारी की दुर्घटना

कांग्रेस नेता सुरेंद्र तिवारी की दुर्घटना 19 दिसम्बर को नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के दौरान हुई थी और तभी से वह चिकित्सकों की सलाह पर आराम कर रहें हैं।


Share

Check Also

कोरबा@न्यू कोरबा हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाए स्वस्थ मरीज की हुई मौत

Share परिजन ने प्रबंधन पर लापरवाही का लगाया आरोप -राजा मुखर्जी-कोरबा 27 मार्च 2024 (घटती-घटना)। …

Leave a Reply

error: Content is protected !!