केटीआर ने रेवंत रेड्डी पर ड्रग्स मामले को लेकर मानहानि का मुकदमा दायर किया

32
Share


हैदराबाद ,20 सितम्बर 2021 (ए)। तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने ड्रग मामले में उनका नाम बिना किसी आधार पर लेने के लिए, राज्य कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी के खिलाफ मानहानि के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया है। मंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि यह मुकदमा रेवंत रेड्डी द्वारा रामा राव के खिलाफ लगाए गए विभिन्न आधारहीन, भद्दे और स्पष्ट रूप से झूठे बयानों और आरोपों का परिणाम है, जिसमें कुछ लोगों द्वारा नशीली दवाओं और मनोदैहिक पदार्थों के दुरुपयोग के आरोपों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही जांच में मंत्री को गलत तरीके से जोड़ने की मांग की गई।
दीवानी वाद का तर्क है कि उक्त जांच उक्त आरोपी के खिलाफ की जा रही है और जांच के एक भाग के रूप में विभिन्न व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है, जिनमें से किसी का भी कथित कृत्यों के लिए रामा राव से कोई संबंध नहीं है।साथ ही यह भी कहा गया कि केटी रामा राव ने इस प्रकार एक घोषणा की मांग की है कि अनुमुला रेवंत रेड्डी द्वारा दिए गए इस तरह के झूठे बयान बदनाम करने वाले, अपमानजनक और मानहानि का गठन करते हैं और इस तरह के अपमानजनक बयान देने और ऐसे सभी झूठे बयानों, आरोपों को हटाने के लिए वे उचित निषेधाज्ञा चाहते हैं।
केटीआर उद्योग, वाणिज्य और सूचना प्रौद्योगिकी और नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री हैं।
मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे, तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं।
रेवंत रेड्डी ने भी केटीआर को ड्रग्स के परीक्षण से गुजरने की चुनौती दी है। केटीआर ने कहा कि वह परीक्षण कराने के लिए तैयार हैं बशर्ते कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपने नमूने देने के लिए आगे आएं।


Share