अंबिकापुर@मोदी जी को देखने और सुनने के लिए जनता में भारी उत्साह : रामविचार नेताम

Share


अंबिकापुर, 21 अपै्रल 2024 (घटती-घटना)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 24 अप्रैल को अंबिकापुर में होने वाली आम सभा को लेकर कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने आज संकल्प भवन भाजपा कार्यालय अंबिकापुर में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाडे, प्रेमनगर विधायक भुलन सिंह मरावी, सामरी विधायक उद्धेश्वरी पैकरा, प्रतापपुर विधायक शकुंतला पोर्ते, जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता तथा जिला उपाध्यक्ष अंबिकेश केशरी की उपस्थिति में रामविचार नेताम ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि 24 अप्रैल को तीसरी बार मां महामाया की पावन धरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का आगमन हो रहा है। इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता जी जान से लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देखने व सुनने के लिए सरगुजा की जनता आतुर है।
अपने संबोधन में मंत्री रामविचार नेताम ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी का 24 अप्रैल को सुबह 10 बजे पीजी कॉलेज मैदान अंबिकापुर में संबोधन होगा । उनके आगमन को लेकर सरगुजा की आम जनता में भारी उत्साह है, लगभग एक लाख से ज्यादा भीड़ उनकी सभा में जुटने का अनुमान है।
आगे उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर है, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता आतुर है।अ बकी बार 400 पार केवल नारा नहीं बल्कि सच्चाई है, जो हकीकत में बदलने जा रहा है।ये वही अम्बिकापुर है, जिसने मोदी जी को लाल किला बनाकर उनका भाषण कराया था जब वो भाजपा/एनडीए के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनकर अम्बिकापुर आये थें। इस बार भी हम सरगुजा संसदीय सीट ऐतिहासिक मतो से जीतकर मोदी जी को तोहफा देने जा रहें है। मोदी की गांरटी पर देश की जनता हर चरण के वोटिंग में मुहर लगा रही है।


Share

Check Also

सारंगढ़@सिक्का निगलने वाले किशोर की डॉक्टर ने बचाई जान

Share सारंगढ़,22 मई 2024 (ए)। नगर के प्रतिष्ठित एवं विख्यात नाक,कान, गला रोग विशेषज्ञ डॉ.अनूप …

Leave a Reply

error: Content is protected !!