Breaking News

महाराजगंज@अंडा करी के 115 रुपये के बिल भुगतान को लेकर झगड़ा

Share


तीन चचेरे भाइयों ने की हत्या


महाराजगंज,18 सितम्बर
2023 (ए)। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में अंडा करी के 115 रुपये के बिल के भुगतान को लेकर हुए झगड़े के बाद अपने 15 वर्षीय चचेरे भाई की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया है और उसके 18 और 19 साल के दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। चारों ने एक भोजनालय में दो प्लेट अंडा करी और चावल का ऑर्डर दिया था। पुलिस ने कहा कि चचेरे भाइयों ने इस बात पर बहस की कि 115 रुपये का बिल कौन चुकाएगा और गुस्से में आकर उन्होंने चंदन लाल की हत्या कर दी।
गुरुवार को घुघुली स्थित अपने आवास से लापता चंदन रविवार को अहिरौली गांव के पास एक केले के खेत में मृत पाया गया। उसके पिता छोटेलाल ने लापता की शिकायत दर्ज करायी थी। महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने कहा, बाजार के सीसीटीवी फुटेज और हमारे मुखबिर नेटवर्क से मिली जानकारी के आधार पर, हम चंदन की आखिरी लोकेशन घुघुली में सड़क के किनारे एक भोजनालय में ट्रैक किए। उसी समय उसके तीन चचेरे भाई भी उसी इलाके में थे। हमने उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने चंदन की हत्या करना कबूल कर लिया।
पुलिस ने कहा, आरोपियों की पहचान 19 वर्षीय सनी कुमार, 18 वर्षीय श्याम कुमार और एक 14 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है। नाबालिग चचेरे भाई को किशोर केंद्र में रखा गया है, जबकि उसके दो भाई पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सनी ने पूछताछकर्ताओं को बताया कि जब भी वे किसी भोजनालय में जाते थे, या तो वह या श्याम भुगतान करते थे। चचेरे भाइयों ने पुलिस को बताया, जब चंदन से बिल भरने के लिए कहा जाता था, तो वह हमेशा मना कर देता था। उस दिन भी चंदन ने उसी चाल का इस्तेमाल किया, जिसके परिणामस्वरूप उनके बीच विवाद हुआ। हम आपा खो बैठे, उसका गला काट दिया और शव को अहिरौली के झाडि़यों में फेंक दिया।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का उन्नीसवां दिन @ खुला पत्र @तुगलकी फ रमान के विरूद्ध कलमबंद अभियान

Share छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के विभाग जनसंपर्कके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री श्री श्यामबिहारी जायसवाल के विभाग …

Leave a Reply

error: Content is protected !!