रायपुर,@सांसद बघेल ने कसा तंज

Share


घोटाले, दुष्कर्म पर कांग्रेस को लिया आड़े हाथों
एर्राबोर में मासूम से दुष्कर्म और घोटालों पर सदन में राहुल को घेरा, कहा कांग्रेस का खर्चा भूपेश चला रहे


रायपुर,10 अगस्त 2023 (ए)।
लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव् पर चर्चा के दौरान विजय बघेल संसद में राज्य के भ्रष्टाचार पर जमकर बोले। उन्हों ने सबले बढ़िया छत्तीसगढ़िया से उद्बोधन शुरू किया। प्रदेश में भ्रष्टाचार और ष्टरू भूपेश पर बरसे। राहुल गांधी और दीपक बैज का नाम लेकर उन्होंने छत्तीसगढ़ व मणिपुर के बीच की तुलना करते हुए तंज कसा।
बीजेपी और कांग्रेस सरकार की कार्यशैली पर कटाक्ष किया। विपक्ष ने जब कहा कि भूपेश बघेल तो तुम्हरे काका हैं तब सांसद बघेल ने कहा रुक जाओ उन्हीं की बात बता रहा हूँ। श्री बघेल ने पाटन क्षेत्र में ही 135 बलात्कार के मामलों का उल्लेख किया। बस्तर के एर्राबोर में 5 साल की मासूम की घटना को विजय बघेल ने सदन में जोरदार ढंग से उठाते हुए राहुल गांधी को कहा मणिपुर ही नहीं कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ भी अपराध गढ़ बन गया है।
मासूम से घिनौनी हरकत पर कोई कार्रवाई नहीं होती। जब बीजेपी ने मुद्दे पर जोर लगाया तब मामला दर्ज हुआ और आधी अधूरी जांच हुई। कोयला, शराब, बलात्कार, ऑनलाइन जुआ-सट्टा समेत कई बिंदुओं पर सदन के सामने खुलकर बोले। उन्होंने हर बार राहुल गांधी को सम्बोधित करते और फिर भूपेश सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा देते।


Share

Check Also

रायपुर,@रायपुर,@प्रदेश में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के अनुरूप पाठ्य सामग्री में होगा बदलाव

Share शिक्षकों के प्रभावी प्रशिक्षण के लिए बनाए जाएंगे मानदंड रायपुर,15 मई 2024 (ए)। छाीसगढ़ …

Leave a Reply

error: Content is protected !!