नई दिल्ली@सरकारी बंगला खाली कराने के नोटिस पर राहुल गांधी का आया बयान

Share


नई दिल्ली,28 मार्च 2023(ए)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही। संसद सदस्यता रद होने के बाद उन्हें अब अपना सरकारी बंगला खाली करना होगा। लोकसभा की हाउसिंग कमेटी ने नोटिस देकर उन्हें बांगला खाली कराने के आदेश दिया है। फिलहाल राहुल गांधी 12 तुगलक लेन वाले सरकारी बंगले में रह रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता को 22 अप्रैल तक अपना सरकारी आवास खाली करना होगा। मंगलवार को राहुल गांधी ने इस मामले पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बांगला खाली कराने के मामले में दी गई नोटिस का जवाब देते हए कहा कि वह इस नोटिस का पालन करेंगे।
नोटिस पर राहुल गांधी ने दी प्रतिक्रिया
लोकसभा सचिवालय को भेजे अपने संदेश में राहुल गांधी ने कहा,12 तुगलक लेन स्थित सरकारी बंगले को खाली कराने के संबंध में 27 मार्च, 2023 के मिले पत्र के लिए धन्यवाद। पिछले चार कार्यकाल से लोकसभा के निर्वाचित सदस्य के रूप में यहां बिताए अपने समय की सुखद यादों का एहसानमंद हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं नोटिस के अनुसार जरूर इस बंगले को खाली करूंगा।
स्मृति ईरानी ने भी इस मामले पर की टिप्पणी
एक संवाददाता सम्मेलन में राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली कराने के मामले पर जब स्मृति ईरानी से पूछा गया कि तो उन्होंने कहा, यह संपत्ति (सरकारी बंगला) उनकी नहीं है। बता दें कि गुजरात की एक स्थानीय अदालत ने 23 मार्च को एक आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी को दोषी ठहराया और उन्हें दो साल की जेल की सजा सुनाई।


Share

Check Also

उन्नाव@यूपी के उन्नाव में भयानक हादसा

Share बस को चीरते हुए निकल गया ट्रक,7 लोगों की मौत…कई घायल उन्नाव ,28 अप्रैल …

Leave a Reply

error: Content is protected !!