श्योपुर@मा-पापा सॉरी,हम एक दूसरे के बगैर नही रह सकते:ससुराल से लौटी

Share


नवविवाहित प्रेमिका ने प्रेमी के साथ लगाई फासी,सुसाइड नोट भी लिखा
श्योपुर, 25 जुलाई 2022।
मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले मे प्रेमी-प्रेमिका ने फासी लगाकर आत्महत्या कर ली है. नवविवाहित प्रेमिका शादीशुदा है. ससुराल से मायके आई थी. तभी रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अपने प्रेमी युवक के साथ रस्सी का फदा बनाकर फासी पर झूल गई. सुबह दोनो के शव नीम के पेड़ पर मिले. मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमे लिखा है कि मा-पापा, भाई बहन और सभी को 4. हम दोनो एक दूसरे के बगैर नही रह सकते. इसलिए हम ये कदम उठा रहे है. पुलिस किसी को परेशान न करे.
जानकारी के मुताबिक घटना विजयपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुरा गाव के पास की है. बताया जा रहा है कि मोहनपुरा गाव निवासी युवक आशु कुशवाह और पड़ोस मे रहने वाली युवती सरस्वती कुशवाह का लबे समय से प्रेम प्रसग चल रहा था. लेकिन उनके घर वालो को इसकी जानकारी नही थी. पिछले 3 महीने पहले सरस्वती के घर वालो ने उसका विवाह राजस्थान निवासी युवक से कर दिया था. सरस्वती अपने प्रेमी के प्रेम को भुला न सकी.
पिछले दिनो जब वह ससुराल से अपने मायके मोहनपुरा गाव लौटी, तो प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर मन मे यह ठान लिया कि वह साथ जी नही सके, तो साथ मर जाएगे. इसके लिए उन्होने रविवार की रात साथ मरने का फैसला लिया. मरने से पहले उन्होने सुसाइड नोट भी लिखा. इसके बाद गाव के बाहर खेत पर पहुचकर नीम के पेड़ की डाली पर दोनो के लिए रस्सी से बने फदे तैयार किए, फिर दोनो एक साथ फदे पर झूल गए. सुबह होने पर जब ग्रामीणो ने दोनो के शवो को पेड़ पर बने फदे से लटके हुए देखा, तो पूरे गाव मे सनसनी फैल गई.
ग्रामीणो ने मामले की जानकारी विजयपुर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुचकर मौका मुआयना किया. उसके बाद दोनो के शवो को फदे से नीचे उतार कर तलाशी ली, तो एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. सुसाइड नोट मे लिखा है कि मा-पापा, भाई बहन और सभी को ह्यशह्म्ह्म्4. हम दोनो एक दूसरे के बगैर नही रह सकते. इसलिए हम ये कदम उठा रहे है. पुलिस किसी को परेशान न करे.
विजयपुर थाना प्रभारी सोनपाल सिह तोमर का कहना है कि मोहनपुरा गाव के पास खेत की यह घटना है. वहा पड़ोस मे रहने वाले युवक और उसी गाव की नवविवाहिता के शव नीम के पेड़ पर बने फदे से लटके मिले है. एक सुसाइड नोट भी मौके पर मिला है. मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जाच मे जुट गई है।


Share

Check Also

रांची,@हेमंत सोरेन को नहीं मिली चाचा के अंतिम संस्कार में जाने की इजाजत

Share रांची,27 अप्रैल 2024 (ए)। झारखंड में जमीन घोटाला मामले में आरोपित पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत …

Leave a Reply

error: Content is protected !!