Breaking News

बैकुण्ठपुर@टीएस सिंहदेव सभी विभागों से इस्तीफा दें,मंत्रिमंडल में न रहेंः बघेल

Share

  • एक बात मंजूर नहीं तो दूसरी बात भी मंजूर नहीं होनी चाहिए
  • मनेंद्रगढ़ प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल का बयान


-रवि सिंह-
बैकुण्ठपुर 23 जुलाई 2022(घटती-घटना)। अविभाजित कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ शहर प्रवास पर पहुंचे छत्तीसगढ़ सरकार में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि टी एस सिंहदेव मंत्रिमंडल से पूरी तरह स्तीफा दें उन्हें इस्तीफा एक विभाग से देने की बजाए अपने समस्त विभाग जिसके वह मंत्री हैं उससे उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। टीएस सिंहदेव के स्तीफे को लेकर अपना बयान जारी करते हुए उन्होंने कहा कि यह क्या बात हुई कि एक बात पसंद है और एक बात नहीं टी एस सिंहदेव को सभी विभागों से स्तीफा दे देना चाहिए।
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मुख्यमंत्री के पिता टीएस सिंहदेव पर हमलावर हुए हों,जबसे प्रदेश में भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी है तभी से लगातार मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल टी एस सिंहदेव को लेकर अपना बयान जारी करते आये हैं और वह भी उनका बयान टी एस सिंहदेव के विरोध में होता है और उनके खिलाफ होता है यह लगातार देखा जाता रहा है। मुख्यमंत्री के पिता कभी टी एस सिंहदेव को हराने की बात करते हैं कभी उन्हें मंत्रिमंडल से स्तीफा देने की बात करते हैं कभी किसी अन्य तरीके से उनका अपमान करते हैं यह एक तरह से मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल की टी एस सिंहदेव के प्रति रोजाना व्यवहार में शामिल हो चुका है जब कभी भी उनका सरगुजा संभाग में प्रवास होता है उस दौरान। छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री के पिता का टी एस सिंहदेव को लेकर लगातार की जा रही बयानबाजी पर वैसे तो टी एस सिंहदेव कभी कुछ नहीं कहते मौन ही रहते हैं लेकिन कहीं न कहीं मुख्यमंत्री के पिता के बयान से लगातार साबित हो रहा है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार में टीएस सिंहदेव की स्थिति बेहतर नहीं है उन्हें लगातार उपेक्षा का दंश झेलना पड़ रहा है।
टीएस सिंहदेव लगातार उपेक्षा का शिकार हो रहें हैं उन्हें कभी किसी विधायक की तरफ से बदनाम किया जा रहा कभी उनका विभाग में ही उनके कुछ कोई नहीं सुन रहा है जिसकी वजह से ही उन्होंने हाल फिलहाल में ही पंचायत मंत्री के अपने प्रभार से स्तीफा दे दिया था उसी स्तिफे के संदर्भ मुख्यमंत्री के पिता का यह बयान सामने आया है जिसमें वह टी एस सिंहदेव से पूरी तरह स्तीफा मांग रहें हैं, वैसे कुछ लोगों का यह भी कहना है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस में किस तरह दो फाड़ होता जा रहा वह इसी बात से सामने आ रहा है जब एक कद्दावर नेता और मंत्री के खिलाफ विधायक सहित मुख्यमंत्री के पिता अनर्गल बयान जारी कर रहें हैं। वैसे कुछ लोगों का मानना है कि मुख्यमंत्री के पिता वही बयान टी एस सिंहदेव के संदर्भ में जारी कर रहें हैं जो मुख्यमंत्री की भी मंशा है।


Share

Check Also

कोरिया/कोरबा/एमसीबी@क्या भाजपा जिलाध्यक्ष के अहम से जिले में टूट गई है पार्टी…सिर्फ कागजी खानापूर्ति तक सीमित भाजपा संगठन ?

Share भाजपा नेताओं में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपसी खींचतान हुई तेज,एक दूसरे को …

Leave a Reply

error: Content is protected !!