रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ 26 जुलाई से प्राइम वीडियो पर होगी प्रसारित

Share

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई 20 जुलाई 2022अभिनेता आर. माधवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ को ओवर-द-टॉप (ओटीटी) मंच ‘प्राइम वीडियो’ पर 26 जुलाई से प्रसारित किया जाएगा। फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। अभिनेता आर. माधवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ को ओवर-द-टॉप (ओटीटी) मंच ‘प्राइम वीडियो’ पर 26 जुलाई से प्रसारित किया जाएगा। फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है।

फिल्म एक जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘रॉकेटरी..’ बतौर निर्देशक माधवन की पहली फिल्म हैं और इसमें वही मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं। ‘प्राइम वीडियो’ पर फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में प्रसारित किया जाएगा।

माधवन ने कहा कि वह यह देखने को उत्साहित हैं कि ओटीटी मंच पर फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। उन्होंने कहा, ‘‘नंबी सर का किरदार निभाना और उनके जीवन पर आधारित फिल्म का निर्देशन करना बेहद कठिन था और मैं खुश हूं कि हम ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ के माध्यम से कई लोगों के घरों तक पहुंच पाएंगे और उन्हें प्रेरित कर पाएंगे।’’ फिल्म ‘रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट’ का निर्माण ‘ट्राइकलर फिल्म्स’ और ‘वर्गीज़ मूलन पिक्चर्स’ के बैनर तले किया गया है।

Disclaimer:घटती-घटना ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


Share

Check Also

थाई हाई स्लिट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सामने आया रश्मि देसाई का किलर लुक

Share टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर रश्मि …

Leave a Reply

error: Content is protected !!