Breaking News

अम्बिकापुर@सार्वजनिक शौचालय को बना दिया गया पोस्ट ऑफिस

Share


अम्बिकापुर,15 जुलाई 2022(घटती-घटना)। देश में स्वच्छ भारत मिशन के तहत सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया जा रहा है, लेकिन अंबिकापुर से 10 किमी दूर ग्राम पंचायत सखौली में सार्वजनिक शौचालय को पोस्ट ऑफिस में बदल दिया गया है। जहां हाट बाजार में स्थित सार्वजनिक शौचालय को पोस्ट ऑफिस में बदल दिया गया है। वही पोस्ट मास्टर का कहना है कि पोस्ट ऑफिस भवन नहीं होने की वजह से पहले एक घर में पोस्ट ऑफिस संचालित था।
लेकिन अधिकारियों के मना करने के बाद पशु चिकित्सालय में पोस्ट ऑफिस खोला गया।. लेकिन अचानक सरकार का फरमान आने के बाद पशु चिकित्सालय को धान खरीदी केंद्र में बदल दिया गया जिसकी वजह से पोस्ट ऑफिस वहां से हटाकर शौचालय भवन में संचालित किया है। गौर करने वाली बात है कि लोगों के सुविधा के लिए बनाया गया सार्वजनिक शौचालय अब पोस्ट ऑफिस के रूप में संचालित हो रहा है। वही गांव के सरपंच ने अतिरिक्त भवन नहीं होने का हवाला देकर लोगों की सुविधा के लिए सार्वजनिक शौचालय को पोस्ट ऑफिस में बदल दिया। ग्रामीणों की माने तो सार्वजनिक शौचालय का भवन काफी छोटा है जिसमें हितग्राहियों के काफी भीड़ हो जाती है। जिसकी वजह से शौचालय में पोस्ट मास्टर को दिक्कत होती है।


Share

Check Also

कोरिया/कोरबा/एमसीबी@क्या भाजपा जिलाध्यक्ष के अहम से जिले में टूट गई है पार्टी…सिर्फ कागजी खानापूर्ति तक सीमित भाजपा संगठन ?

Share भाजपा नेताओं में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपसी खींचतान हुई तेज,एक दूसरे को …

Leave a Reply

error: Content is protected !!