Breaking News

बैकुण्ठपुर@अतिथि व कांग्रेसी भोजन के लिए बैठे,प्लेट व थाली भी लग गई,क्यों नहीं आया भोजन,किससे हुई इतनी बड़ी चूक?

Share


छत्तीसगढ़ शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष रामकुमार पटेल के जिला आगमन पर हुई बड़ी चूक
प्रशासन सहित सत्कार अधिकारी से हुई चूक, विश्राम गृह में भोजन के लिए बैठे मुख्य अतिथि पर नहीं मिला भोजन-सूत्र।
कैबिनेट मंत्री दर्जा
प्राप्त शाकम्भरी बोर्ड अध्यक्ष का था कोरिया दौरा।
-रवि सिंह-

बैकुण्ठपुर 23 मई 2022 (घटती-घटना)। छत्तीसगढ़ शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष एवम कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त रामकुमार पटेल का विगत दिनों कोरिया जिले में दौरा कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिला पंचायत के आडोटोरियम में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष रामकुमार पटेल ने विभिन्न शासकीय योजनाओं के तत्त्पर हितग्राहियों को उनको मिलने वाली लाभ की राशि उनके बैंक खातों में हस्तांरित की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त शाकम्भरी बोर्ड अध्यक्ष के आथित्य में हुई बड़ी चूक शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं के लाभान्वितों को लाभ प्रदान करने के कार्यक्रम में कोरिया जिला पहुंचे कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त शाकम्भरी बोर्ड अध्यक्ष रामकुमार पटेल के आथित्य में जिला प्रशासन व सत्कार अधिकारी द्वारा बड़ी चूक हुई है जैसा कि सूत्रों से पता चल रहा है। बताया जा रहा है कि शाकम्भरी बोर्ड अध्यक्ष के जिला आगमन पर विश्राम गृह में भोजन की व्यवस्था की गई थी सभी लोग टेबल पर बैठ चुके थे थाली व पेलेट लगा पर भोजन नहीं मिला खाना आने का इंतजार कर रहे थे कि इसी बीच आधा घंटे बाद सूचना मिलती है कि यहां खाना नहीं बना है इसके बाद क्या काटो तो खून नहीं फिर कुछ कांग्रेसी इस मामले को सुलझाने के लिए यह कहकर अतिथि को ले गए की खाना यहां नहीं होटल में बनवाया गया है जो होटल एक कांग्रेसी नेता का बताया जा रहा है फिर सभी जाकर उस होटल में बैठकर एक साथ खाना खाए, इस बात को काफी दबाने का प्रयास किया गया कि यह बात बाहर नहीं जानी चाहिए नहीं तो बदनामी हो सकती है, पर बात कहां छुपने वाली आखिरी इस बता का चर्चा पूरे शहर में बना हुआ है, सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बहोत देर तक विश्रामगृह में भोजन के लिए शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष इंतेजार करते रहे बाद में उन्हें यह पता चला कि भोजन की व्यवस्था ही नही है।
निजी होटल में कराया गया भोजन
जिले के कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त शाकम्भरी बोर्ड अध्यक्ष रामकुमार पटेल सहित सभी उपस्थित अथितियों को बाद में जिला मुख्यालय स्थित निजी होटल में भोजन कराया गया जैसा कि सूत्रों के हवाले से खबर मिली है। बताते हैं इंतेजार करते करते जब विश्राम गृह में भोजन के विषय मे जानकारी ली गई तो भोजन की व्यवस्था नहीं है बताया गया तब आनन फानन में निजी होटल लेजाकर भोजन कराया गया।
अथिति सत्कार को लेकर है बहुत बड़ी चूक
कोरिया जिले के मुख्यालय पहुंचे वह भी शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं के हितग्राहियों को लाभ पहुंचाने के शासकीय कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त अतिथि को विश्राम गृह की जगह निजी होटल में भोजन के लिए लेकर जाना अथिति सत्कार में बहोत बड़ी चूक है और यह गलत है ऐसा जानकारों का कहना है। बताया जा रहा है कि विभागीय मंत्रियों के आगमन पर विभाग के लोग सक्रिय रहकर भोजन की व्यवस्था कराते हैं लेकिन शाकम्भरी बोर्ड के अध्यक्ष के सत्कार के लिए न तो विभाग सामने आया और न ही जिला प्रशासन सहित सत्कार अधिकारी जिससे यह चूक हो गई।


Share

Check Also

कोरिया/कोरबा/एमसीबी@क्या भाजपा जिलाध्यक्ष के अहम से जिले में टूट गई है पार्टी… सिर्फ कागजी खानापूर्ति तक सीमित भाजपा संगठन ?

Share भाजपा नेताओं में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपसी खींचतान हुई तेज,एक दूसरे को …

Leave a Reply

error: Content is protected !!