बे΄गलुरु@का΄ग्रेस नेता का आरएसएस पर त΄ज

Share


खाकी पै΄ट और हाथ मे΄ लाठी लेकर
कोई देश की रक्षा नही΄ कर सकता
बे΄गलुरु, 23 मई 2022।
कर्नाटक विधानसभा मे΄ विपक्ष के नेता बीके हरिप्रसाद ने राष्ट्रीय स्वय΄सेवक स΄घ पर त΄ज कसा है. उन्हो΄ने कहा, कोई खाकी पै΄ट और काली टोपी पहने और हाथ मे΄ लाठी लेकर देश की रक्षा नही΄ कर सकता.
का΄ग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद उार कन्नड जिले मे΄ एक कार्यक्रम को स΄बोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्हो΄ने स΄घ पर त΄ज कसते हुए कहा कि कोई खाकी पै΄ट और काली टोपी पहने और हाथ मे΄ लाठी लेकर देश की रक्षा नही΄ कर सकता. हमारे देश मे΄ पहले से सेना, नेवी और पुलिस यह काम करने के लिए है. उन्हो΄ने कहा, हमारे पास 50 लाख सेना, पैरामिलिट्री, पुलिस के जवान है΄. उन्हो΄ने कहा, खाकी पै΄ट और काली टोपी पहने आप इस देश मे΄ किस धर्म की रक्षा करने जा रहे है΄?
इतना ही नही΄ बीके हरिप्रसाद ने कहा, अगर आप अपने बच्चो΄ को जेल भेजना चाहते है΄, जो बीजेपी का सपोर्ट करे΄. लेकिन अगर आप बच्चो΄ को अच्छी शिक्षा चाहते है΄, तो का΄ग्रेस का समर्थन करे΄. हरिप्रसाद ने चीन के मुद्दे पर भी के΄द्र सरकार पर निशाना साधा. उन्हो΄ने कहा, चीन देश की सीमा मे΄ घुस आया है. लेकिन पीएम मोदी एक शद नही΄ बोल रहे.
उन्हो΄ने कहा, बीजेपी अपनी नाकामी छिपाने के लिए लोगो΄ को धर्म के आधार पर बा΄टने का काम कर रही है. उन्हो΄ने कहा, देश के पहले आत΄कवादी नाथूराम गोडसे ने गा΄धी की हत्या की. लेकिन गा΄धी की विचारधारा अभी भी देश मे΄ जि΄दा है.


Share

Check Also

बेंगलुरू@एनआईए ने कर्नाटक में कई ठिकानों पर की छापेमारी

Share बेंगलुरू ,27 मार्च 2024 (ए)। बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने …

Leave a Reply

error: Content is protected !!