???????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

अम्बिकापुर@मोटर पार्ट्स की दुकान में चोरी,डेढ़ लाख रुपए पार

Share

अम्बिकापुर 22 मई 2022(घटती-घटना)। शहर के गांधी चौक के पास स्थित वेलकम मोटर पाट्र्स की दुकान में शनिवार की रात चोरी की घटना सामने आई है। चोरों ने काउंटर में रखे डेढ़ लाख रुपए पार कर दिया है। दुकान संचालक उक्त रुपए को पत्नी के इलाज के लिए पुणे भेजने के लिए रखा था। शनिवार को बैंक हाफ टाइम होने के कारण बैंक में जमा नहीं हो सका था। इस लिए वह रुपए को दुकान में ही छोड़ दिया था।
जानकारी के अनुसार शहर के मायापुर निवासी मनोज जायसवाल का गांधी चौक के पास स्थित वेलकम ऑटो पार्ट्स की दुकान है। वह शनिवार की रात को 8.15 बजे दुकान बंद कर स्टाफ के साथ अपने घर चला गया था। रविवार की सुबह जब 9 बजे दुकान का शटर खोला तो अंदर काउंटर खुला पड़ा था। इसके देख दुकान संचालक के होश उड़ गए। काउंटर में रखे डेढ़ लाख रुपए नहीं थे। दुकान संचालक ने जब ऊपर जाकर देखा तो पता चला की दुकान के पीछे से शेड टूटा है। सूचना पर कोतवाली पुलिस व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंची घटनास्थल की जांच की। दुकान संचालक मनोज जायसवाल ने बताया कि उसकी पत्नी का पुणे में कान का ऑपरेशन हुआ है। उसी के इलाज के लिए रुपए शनिवार को भेजना था। पर शनिवार को बैंक हाफ टाइम होने के कारण रुपए डिपोजिट नहीं कर सका। इस लिए उक्त रुपए को घर न ले जाकर बैग में डाल कर काउंटर में रख दिया था। घर में कोई नहीं होने के कारण वह रुपए नहीं ले गया था। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी बंद पड़ा है।


Share

Check Also

बैकुण्ठपुर@सोनार उत्थान समाज का होली मिलन कार्यक्रम बैकुंठपुर पटना एवं रिक्त पदों की नियुक्ति

Share – संवाददाता –बैकुंठपुर, 28 मार्च 2024 (घटती-घटना)। सोनार उत्थान समाज कोरिया जिला बैकुंठपुर एवं …

Leave a Reply

error: Content is protected !!