Breaking News

नई दिल्ली@बीजेपी से लडऩे की बजाय आपस मे΄ लड़ रहे का΄ग्रेसी : रिपुन बोरा

Share


नई दिल्ली ,18 अपै्रल 2022।
टीएमसी मे΄ शामिल होने के एक दिन बाद का΄ग्रेसी नेता और पूर्व राज्यसभा सा΄सद रिपुन बोरा ने का΄ग्रेस पर आपसी कलह का आरोप लगाया है। रिपुन बोरा ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी बीजेपी से लडऩे की बजाय आपस मे΄ ही लड़ रही है। रिपुन बोरा ने कहा- मै΄ चालीस साल तक का΄ग्रेस पार्टी के साथ रहा लेकिन कल मैने भारी मन से पार्टी को छोड़ दिया। मेरा पार्टी या उसके नेताओ΄ के साथ कोई मतभेद नही΄ है। मैने सिर्फ पॉलिसी और वैचारिक मतभेदो΄ के चलते पार्टी छोड़ी है
रिपुन बोरा ने आगे कहा- ग्रास रूट लेवल से लेकर टॉप लेवल तक का΄ग्रेस पार्टी मे΄ सब एक दूसरे से लड़ रहे है΄। एक तरफ बीजेपी तेजी से बढ़ रही है और देश के स΄विधान और सेयुलरिज्म के ढा΄चे को तोड़ रही है। ऐसे मे΄ देश की सबसे पुरानी पार्टी का΄ग्रेस जिसे बीजेपी के खिलाफ लडऩा चाहिए।
वो आपस मे΄ ही लड़ रहे है΄। पार्टी मे΄ निचले स्तर के कार्यकर्ता से लेकर स΄गठन के बड़े पदाधिकारी तक सब आपस मे΄ ही लड़ रहे है΄। मुझे लगता है कि बीजेपी से लडऩे का माद्दा टीएमसी मे΄ है।
बोरा ने आगे कहा- बीजेपी हर चुनाव इसलिए जीत रही है यो΄कि का΄ग्रेस उसके खिलाफ लडऩे की बजाय आपस मे΄ ही लड़ रही है। ये बिलकुल वन वे ट्रैफिक जैसा है जिसमे΄ का΄ग्रेस कही΄ है ही नही΄। जिस तरह ममता बनर्जी ने बीजेपी के खिलाफ आक्रामक लड़ाई लड़ी उसे देखते हुए मुझे भरोसा है कि टीएमसी ही बीजेपी के खिलाफ लड़ सकती है। असम का΄ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रिपुन बोरा ने कहा- असम मे΄ टीएमसी की ताकत शून्य है। मै΄ पार्टी मे΄ इसलिए आया हू΄ ताकि बीजेपी के खिलाफ लडऩे के लिए असम मे΄ पार्टी की ताकत बढ़ा सकू΄।


Share

Check Also

उन्नाव@यूपी के उन्नाव में भयानक हादसा

Share बस को चीरते हुए निकल गया ट्रक,7 लोगों की मौत…कई घायल उन्नाव ,28 अप्रैल …

Leave a Reply

error: Content is protected !!