Breaking News

भिलाई@स्कूल के प्राचार्य पर लगे गभीर आरोप

Share

छात्राए बोली-बैड टच करता है प्रिसिपल
भिलाई, 08 अक्टूबर 2022।
भिलाई के शाति नगर मे सचालित सेट जेवियर स्कूल की 5 छात्राओ ने वहा के प्रिसिपल के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की है। छात्राओ का कहना है कि फादर उन्हे अकेले मे बुलाते है। उन्हे गलत जगह टच करते है। किस करते है और गदी बाते करते है। सुपेला पुलिस ने मामले मे केस दर्ज कर आरोपी प्रिसिपल के आनद को हिरासत मे ले लिया है। स्कूल मे 10वी, 11वी और 12वी पढ़ने वाली 5 छात्राओ ने दुर्ग जिला शिक्षाधिकारी और वैशाली नगर थाने मे मामले की शिकायत की है। छात्राओ ने शिकायत मे बताया है कि स्कूल के प्रिसिपल कबन आनद कुमार का रवैया लड़कियो के प्रति अच्छा नही है।
वो लड़कियो के साथ बेड टच करता है। किसी न किसी बहाने छात्राओ को प्रिसिपल ऑफिस बुलाते है। गदी बाते करते है। कहते है कि उनकी कोई गर्लफ्रैड नही है। छात्राओ के मुताबिक प्रिसिपल कहता है कि आप लोगो को देखना अच्छा लगता है। किस करना अच्छा लगता है। जब लड़किया इसका विरोध करती है तो वो कहता है वो उनका भाई और पिता जैसा है। ऐसा कहते हुए करीब आता है और गले और अन्य जगहो पर किस करता है। मना करने के बाद भी अश्लील बाते करता है। इसकी शिकायत स्कूल के टीचर्स से करने पर वो लोग धमकी देते है। कहते है ये बात अपने घर या किसी और को बताया तो उसका अजाम ठीक नही होगा।
लड़कियो के टॉयलेट मे करता है ताक-झाक- लड़कियो का आरोप है कि प्रिसिपल की हरकत यही नही खत्म होती है। वह लड़कियो के टॉयलेट के बाहर खड़ा हो जाता है। दरवाजे से अदर झाकता है। जब स्कूल की छुट्टी होती है तो उन लड़कियो को अलग-अलग बहाने से रोक लेता है। शाम को अपने घर भी बुलाता है। कुछ लड़किया इतना दबाव मे आ गई कि वो उसके घर भी जा चुकी है। एक 10वी की लड़की को उसने घर बुलाया था। उसके बाद से वो लड़की बिल्कुल चुप और गुमसुम रहने लगी। वह किसी से बात तक नही करती है।
स्कूल मैनेजमेट भी दबा चुक है मामला- छात्राओ का आरोप है कि इसकी शिकायत स्कूल के मैनेजमेट स्तर पर की जा चुकी है। शिकायत के बाद एक हाई कमेटी बैठक बुलाई गई और उसके बाद मामले को दबा दिया गया। मीटिग के बाद प्रिसिपल की हरकते और बढ़ गई। वह छोटी क्लास की बच्चियो को भी गलत तरीके से छूने और किस करने लगा। छात्राओ ने मामले मे सख्त कार्रवाई की माग की है। सुपेला पुलिस ने आरोपी प्रिसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। खबर लिखे जाने तक मामले मे कार्रवाई की जा रही है।
हिदू जागरण मच ने किया विरोध प्रदर्शन- स्कूल मे छेड़खानी का मामला सामने आने के बाद हिन्दू जागरण मच ने शाति नगर स्थित सेट जेवियर स्कूल का घेराव कर दिया है। पुलिस भी घटनस्थल पहुच गई । प्रदर्शन कारियो ने प्रिसिपल के खिलाफ जुर्म दर्ज कराने की माग की है। सुपेला पुलिस ने प्रिसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। हिन्दू जागरण मच प्रदेश अध्यक्ष आकाश ठाकुर ने बताया कि पालको की ओर से लगातार शिकायत के बाद भी प्राचार्य क्लास की नाबालिग छात्राओ को अपने कमरे मे बुलाकर छेड़खानी करता है।


Share

Check Also

कोरिया/कोरबा/एमसीबी@क्या भाजपा जिलाध्यक्ष के अहम से जिले में टूट गई है पार्टी… सिर्फ कागजी खानापूर्ति तक सीमित भाजपा संगठन ?

Share भाजपा नेताओं में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान आपसी खींचतान हुई तेज,एक दूसरे को …

Leave a Reply

error: Content is protected !!