अम्बिकापुर@देवीगंज रोड में जल्द शुरू होगा नगर निगम का सी-मार्ट

59
Share

अम्बिकापुर 28 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। देवीगंज रोड स्थित सीजीआरडीसी के अधीक्षण अभियंता कार्यालय के पुराने भवन को नगर निगम अम्बिकापुर द्वारा पुनरुद्धार एवं सौंदर्यीकरण कर उसमें जल्द सी-मार्ट शुरू किया जाएगा। कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा ने मंगलवार को निर्माणाधीन स्थल का निरीक्षण कर निर्माण कार्य एवं अन्य स्थापनाओं के संबंध में जरूरी निर्देश दिए।
कलेक्टर ने भवन का जायजा लेते हुए भण्डार कक्ष, कस्टमर काउंटर, सब्जी फल, दूध, अंडे सहित खाद्य सामग्रियों को रखने के लिए जरूरी सुझाव दिए। उन्होंने सभी कमरों में बिजली व्यवस्था तथा फर्नीचर संबंधित कार्यां में तेजी लाने के निर्देश दिए। इसी प्रकार परिसर में बनने वाले दो नग हट के लिए भी स्थल का चिन्हांकन कर जल्दी से निर्माण करने कहा। इस दौरान कलेक्टर ने कर्मचारी के लिए बनने वाले कैंटीन भवन के लिए स्थल का भी अवलोकन कर भवन निर्माण के संबंध में निर्देश दिए।
उल्लेखनीय है कि निजी मार्ट की तर्ज पर नगर निगम द्वारा इस भवन में सी-मार्ट का संचालन बिहान के द्वारा किया जाएगा। मार्ट में सब्जी, फल, दूध, दही, पनीर, अंडा आदि सामग्री उपलब्ध रहेगा। सी-मार्ट का प्रवेश द्वार सत्तीपारा रोड की ओर तथा पार्किंग देवीगंज रोड की ओर रहेगा। इस दौरान नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडेय सहित नगर निगम के अधिकारी कर्मचार मौजूद थे।


Share